जादू - रॉन्डा बर्न Jadu - Hindi book by - Rhonda Bern
लोगों की राय

व्यवहारिक मार्गदर्शिका >> जादू

जादू

रॉन्डा बर्न

प्रकाशक : मंजुल पब्लिशिंग हाउस प्रकाशित वर्ष : 2013
पृष्ठ :292
मुखपृष्ठ : पेपरबैक
पुस्तक क्रमांक : 8851
आईएसबीएन :9788183222969

Like this Hindi book 9 पाठकों को प्रिय

282 पाठक हैं

एक शब्द से सब कुछ बदल जाता है

Jadu (Rhonda Byrne)

प्रस्तुत हैं पुस्तक के कुछ अंश

एक शब्द से सब कुछ बदल जाता है

2000 वर्षों से भी अधिक समय पहले की बात है, जब कुछ गूढ़ शब्दों को एक धर्मग्रंथ में छिपाया गया था। इतिहास में सिर्फ़ चंद लोगों को ही यह अहसास हुआ कि वे शब्द साधारण नहीं हैं, बल्कि एक पहेली जैसे हैं और एक बार जब आप इस पहेली को सुलझा लेते हैं - एक बार जब आप इस रहस्य पर से पर्दा हटा देते हैं - तो आपकी नज़रों के सामने एक नया संसार प्रकट हो जाएगा।

जादू में रॉन्डा बर्न संसार को जीवन बदल देने वाला यही ज्ञान प्रदान करती हैं। फिर 28 दिनों की एक अविश्वसनीय यात्रा में वे हमें सिखाती हैं कि हम अपने रोज़मर्रा के जीवन में इस ज्ञान की इस्तेमाल कैसे करें।

रॉन्डा बर्न


रॉन्डा बर्न ने अपनी यात्रा द सीक्रेट फिल्म से प्रारंभ की, जिसे दुनिया भर के करोड़ो लोगों ने देखा। इसके बाद उनकी पुस्तक द सीक्रेट प्रकाशित हुई, जो 47 भाषाओं में बेस्टसेलर बन चुकी है और जिसकी 2 करोड़ से अधिक प्रतियाँ बिक चुकी हैं।

द सीक्रेट 190 सप्ताह तक द न्यूयार्क टाइम्स बेस्टसेलर लिस्ट में रही और इसे यूएसए टुडे ने विगत 15 वर्षों की शीर्षस्थ 20 बेस्टसेलिंग पुस्तकों में से एक माना है। अपने अनूठे कार्य को बढ़ाते हुए रॉन्डा ने 2010 में द पॉवर लिखी। यह पुस्तक भी न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर है और 43 भाषाओं में उपलब्ध है।


अन्य पुस्तकें

लोगों की राय

No reviews for this book