21 वी सदी का व्यवसाय - रॉबर्ट टी. कियोसाकी 21 Vi Sadi Ka Vyvasaya - Hindi book by - Robert T. Kiosaki
लोगों की राय

नई पुस्तकें >> 21 वी सदी का व्यवसाय

21 वी सदी का व्यवसाय

रॉबर्ट टी. कियोसाकी

प्रकाशक : मंजुल पब्लिशिंग हाउस प्रकाशित वर्ष : 2012
पृष्ठ :168
मुखपृष्ठ : पेपरबैक
पुस्तक क्रमांक : 9532
आईएसबीएन :9788183222617

Like this Hindi book 9 पाठकों को प्रिय

379 पाठक हैं

प्रस्तुत हैं पुस्तक के कुछ अंश

मुद्दा अर्थव्यवस्था नहीं है।

मुद्दा तो आप हैं।

क्या आप व्यावसायिक जगत में फैले भ्रष्टाचार पर क्रोधित हैं ? वॉल स्ट्रीट और बड़े बैंक्स से नाराज़ हैं ? या फिर सरकार से नाराज़ हैं कि यह बहुत ज़्यादा ग़लत काम कर रही है और बहुत कम सही काम कर रही है ?

जीवन मुश्किल है। सवाल यह है, आप इसके बारे में क्या करने जा रहे हैं ? अर्थव्यवस्था के बारे में आहें भरने, शिकायतें करने या दूसरों को दोष देने से आपका आर्थिक भविष्य सुरक्षित नहीं होगा। यदि आप दौलत चाहते हैं, तो आपको इसे बनाने की ज़रूरत है। आपको अपनी आमदनी के स्रोत्र को नियंत्रित करके अपने भविष्य की बागडोर अपने हाथों में लेने की ज़रूरत है-आज ही !

आपको अपना ख़ुद का व्यवसाय करने की ज़रूरत है।

यह अधिकांश लोगों के लिए आर्थिक दृष्टि से बुरा दौर हो सकता है, लेकिन कई उद्यमियों के लिए यह आर्थिक संभावना से भरपूर है। न सिर्फ़ यही अपना ख़ुद का व्यवसाय शुरू करने का सही समय है, इससे बेहतर समय दरअसल कभी रहा ही नहीं है !

यह पुस्तक आपको बताएगी कि आपको अपना खुद का व्यवसाय खड़ा करने की ज़रूरत क्यों है और आपको कौन सा व्यवसाय शुरू करना चाहिए। इससे पाठक अपने आर्थिक जीवन, भविष्य तथा भाग्य की बागडोर थाम सकते हैं। यह पुस्तक मल्टीलेवल मार्केटिंग के व्यवसाय में पैसा कमाने के आदर्श अवसरों का उल्लेख करते हुए इसमें विश्वयसनीयता प्रदान करती है।


अन्य पुस्तकें

लोगों की राय